गढ़वाः झारखंड के गढ़वा जिले में मंगलवार को हुए बस हादसे में अभी तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है और 39 लोग घायल हुए हैं. यह बस छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर से गढ़वा आ रही थी. यह दुर्घटना उस वक्त हुई जब अचानक ड्राइवर की आंख लग गई और बस अन्नराज घाटी में जा गिरी.अभी भी घटनास्थल पर लोगों को बचाने का काम जारी है, कई लोगों के दबे होने की आशंका है. स्थानीय लोग और पुलिस प्रशासन लोगों को बचाना के काम में लगे हैं. जिला प्रशासन ने अब तक 6 लोगों की मौत की पुष्टि कर दी है.

Jharkhand: 6 dead and around 39 people injured after a bus fell into a gorge in Garhwa. Rescue operations underway. More details awaited. pic.twitter.com/eWEBezfduG

— ANI (@ANI) June 25, 2019

यह हादसा रात करीब 2 बजे उस वक्त हुआ जब बस अनियंत्रित होते हुए अन्नराज घाटी में गार्ड वॉल तोड़ते हुए नीचे खाई में पलट गई. ऐसा बताया जा रहा है कि अभी तक एक महिला का शव निकाला जा चुकी है. जबकि दर्जनों लोग अभी भी बस में फंसे हुए हैं, उधर पंद्रह की संख्या में घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. जिसमें कई लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है.आपको यहां बताएं कि लगातार इस घाटी में छोटी बड़ी गाड़ियों के दुर्घटनाग्रस्त होने का सिलसिला जारी है.