भारतीय जनता पार्टी के विधायक आकाश विजयवर्गीय को मध्य प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इंदौर नगर निगम अधिकारी की बल्ले से पिटाई करने का वीडियो सामने आने के बाद आकश विजयवर्गीय के खिलाफ FIR दर्ज हुई थी. अब पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आकाश विजयवर्गीय को गिरफ्तार कर लिया है. आकाश के खिलाफ आईपीसी की धारा 353, 294, 323 506, 147, 148 के तहत मामला दर्ज हुआ है.

आकाश विजयवर्गीय भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के महासचिव और दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं. इस मामले को लेकर आकाश विजयवर्गीय का कहना है कि वो इस तरह से भ्रष्टाचार और गुंडई को खत्म करेंगे. उन्होंने कहा, 'आवेदन, निवेदन और फिर दना दन' के तहत हम अब कार्रवाई करेंगे.'

निगम के अधिकारी की पिटाई के मामले में आकाश के साथ ही 10 अन्य लोगों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं आकाश को कोर्ट के सामने पेश भी किया गया.

#WATCH BJP MLA Akash Vijayvargiya (son of senior BJP leader Kailash Vijayvargiya) being taken to court, after he was arrested for thrashing a Municipal Corporation employee in #Indore. #MadhyaPradesh pic.twitter.com/RxWsHGDPrN

— ANI (@ANI) June 26, 2019

बता दें कि आकाश विजयवर्गीय का मारपीट करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि आकाश निगम अधिकारी से साथ मारपीट कर रहे हैं. दरअसल, इंदौर के निगम अधिकारियों की टीम जर्जर मकानों को तोड़ने के लिए आई थी. लेकिन आकाश विजयवर्गीय ने उन पर ही कार्रवाई कर दी. आकाश क्रिकेट बैट लेकर अधिकारियों पर हमला करने पहुंचे और उनके साथ बदसलूकी करने लगे. वहीं आकाश के समर्थकों ने भी निगम अधिकारियों के साथ मारपीट की.