नई दिल्ली : इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट बनाने वाली घरेलू कंपनी माइक्रोमैक्स इंफॉर्मेटिक्स लिमिटेड (Micromax) ने मंगलवार को एंड्रायड टीवी की नई सीरीज 13,999 रुपये से शुरू की. 32 इंच (80 सेमी), 40 इंच (102 सेमी) और 43 इंच (109 सेमी) एंड्रायड टीवी 16 : 9 पहलू अनुपात के साथ आता है. माइक्रोमैक्स ने कहा है कि टीवी के यूजर्स को गूगल के आधिकारिक प्ले स्टोर, गेम्स, मूवी और म्यूजिक की सुविधा इससे मिलेगी.

ऑटोमेटिड टॉप लोडिंग वाशिंग मशीन भी लॉन्च की
क्रोमकास्ट के साथ निर्मित इस एंड्रॉयड टेलीविजन में ध्वनि-सक्षम खोज के साथ गूगल असिस्टेंट है. माइक्रोमैक्स ने अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को आगे बढ़ाते हुए 10,999 रुपये से शुरू होने वाली पूरी तरह से स्वचालित टॉप लोडिंग वाशिंग मशीन भी लॉन्च की.

माइक्रोमैक्स इंफॉर्मेटिक्स के निदेशक रोहन अग्रवाल ने एक बयान में कहा, 'गूगल प्रमाणित एंड्रायड टीवी उन लोगों के लिए है जो कई आकर्षक सुविधाओं के साथ पैक करके जीवन मनोरंजन का अनुभव चाहते हैं और इसके अलावा पूरी तरह से स्वचालित वाशिंग मशीन का उद्देश्य रोजमर्रा के समाधानों को सरल और परेशानी मुक्त बनाना है.'

एंड्रायड टीवी 11 जुलाई से उपलब्ध होगा, वाशिंग मशीन 15 जुलाई से फ्लिपकार्ट के साथ एक विशेष साझेदारी के माध्यम से उपलब्ध होगी.