मशहूर कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर का करियर इन दिनों बुलंदियों पर है. गुत्थी और मिस्टर गुलाटी के किरदार से लोगों के दिलों पर राज करने वाले सुनील ग्रोवर ने सलमान खान की फिल्म भारत में अपनी एक्टिंग से भी दर्शकों की काफी वाह-वाही बटोरी. भारत फिल्म करने के बाद से फैन्स के बीच सुनील ग्रोवर की पॉपुलैरिटी पहले से कहीं ज्यादा बढ़ गई है. इस बात की जानकारी खुद सुनील ने दी.

सुनील ग्रोवर ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि भारत करने के बाद से वो फीमेल फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हो गए हैं. सुनील ने कहा, "मुझे बहुत कॉम्पलिमेंट्स मिल रहे हैं. लेकिन जब लड़कियां और महिलाएं मेरी तारीफ करती हैं तो मुझे बहुत अच्छा महसूस होता है. वो कहती हैं, आप बहुत गुड लुकिंग हैं, फिल्म में आप बहुत अच्छे लगे हैं. मुझे भारत फिल्म करने के बाद से फीमेल की काफी अटेंशन मिल रही है, जो पहले नहीं मिली."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

What a terrific performance she gave in BhArat. With Madam Sir @katrinakaif

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on Jun 18, 2019 at 6:03am PDT

अली अब्बास जफ़र के डायरेक्शन में बनी फिल्म भारत में सलमान खान और कटरनी कैफ समेत जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी, सोनाली कुलकर्णी और सुनील ग्रोवर नजर आए थे. भारत के बाद सुनील फिर से किसी फिल्म में नजर आएंगे या अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाएंगे ये अभी सामने नहीं आया है.

बता दें कि बीते दिनों ऐसी खबरें थीं कि सुनील, कपिल शर्मा के शो में वापसी कर सकते हैं. वहीं, जब एक इंटरव्यू में सुनील से इस बारे में पूछा गया कि क्या वो कपिल का शो देखते हैं तो इसपर एक्टर ने कहा कि वो नहीं देखते हैं. क्योंकि उन्हें शो देखने का टाइम ही नहीं मिलता है.