इरफान खान ब्रेन ट्यूमर जैसी बीमारी से उबरने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिर से अंग्रेजी मीडियम के जरिए वापसी कर रहे हैं. एक्टर की वापसी को लेकर प्रशंसक उत्सुक हैं. खबर है कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है. फिल्म के निर्देशक होमी अदजानिया ने कास्ट और क्रू का शुक्रिया अदा किया है. साथ ही सभी के लिए एक इमोशनल नोट भी लिखा है.

फिल्म की कास्ट में शामिल राधिका मदान ने भी फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी इंस्टाग्राम पर दी. होमी ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए इमोशनल नोट साझा किया. इसमें लिखा, "ये सफर अनिश्चितता से भरा रहा. साथ ही कई सारे सकारात्मक लोगों से भरपूर थे जिसने इस बात की तसल्ली कराई कि फिल्म में कुछ भी किया जा सकता है. मैं क्रू का शु्क्रिया अदा करता हूं कि मुश्किल हालातों में भी सबने हंसते हुए काम किया."

उन्होंने लिखा, "अंग्रेजी मीडियम हमारी फिल्म है. इस बहुमूल्य वक्त के लिए धन्यवाद."

फिल्म की बात करें तो ये मूवी साल 2017 में आई फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है. फिल्म में इरफान खान, एक्ट्रेस राधिका मदान के पिता का रोल प्ले करते नजर आएंगे. राधिका ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में इरफान संग काम करने के बारे में कहा था- "मैं खुद को काफी खुशकिस्मत समझती हूं कि मुझे करियर की शुरुआत में ही इरफान खान के साथ काम करने का मौका मिला. ये किसी दुआ से कम नहीं है. मुझे यकीन नहीं हो रहा कि मैं उनके साथ काम कर रही हूं. वे शानदार हैं. इंडस्ट्री में उनसे सीखने के लिए बहुत कुछ है. एक आदमी उन्हें देख कर ही उनसे बहुत कुछ सीख सकता है."

फिल्म में इरफान के अपोजिट करीना कपूर खान नजर आएंगी. फिल्म 24 अप्रैल, 2020 को रिलीज होगी. फिल्म का पहला पार्ट दर्शकों को खूब पसंद आया था. इसमें इरफान के अपोजिट पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर नजर आई थीं. इसके अलावा दीपक डोबरियाल, अमृता सिंह, तिलोतमा शोमे और नेहा धूपिया अन्य रोल्स में थीं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था.