हर लड़की की चाहत होती हैं कि उसका लाइफ पार्टनर ईमानदार व उसे सच्चे दिल से प्यार करें। मगर हर किसी की किस्मत में सच्चा पार्टनर नहीं लिखा होता है। जब बात मॉडर्न जमाने के इस दौर हो रही हो तो आज अधिकतर लड़के सिर्फ टाइमपास के लिए किसी लड़की के साथ रिश्ता बनाते है। जब उनका मतलब पूरा हो जाता है तो उसे छोड़ देते है। यहीं वजह है कि आज के समय में लड़कियां प्यार के चक्कर में पड़ने से डरती हैं। अगर आपको भी कोई लड़का पसंद या किसी ने अपकी तरफ पहल कि है तो पहले जान लें किन उनका नाम नीचे दिए इन 5 अक्षरों से तो नहीं शुरु होता है क्योंकि ये लड़के अक्सर प्यार में धोखेबाज साबित होते हैं।

B नाम के लड़के
B नाम के लड़कों के लिए लड़कियों को हमेशा टाइम पास का जरिया समझते है। ये कभी भी जीवनभर एक लड़की से मोहब्बत नहीं कर पाते क्योंकि इनका मन हर किसी से जल्दी भर जाता है। इन्हें जब भी कोई खूबसूरत सी लड़की दिख जाए तो ये उधर ही फिसल जाते है। कई बार लड़कियों को इनके धोखे व इरादों का पता ही नहीं चलता।

F नाम के लड़के
ये लोग खुद को हीरो समझते हैं और लड़कियों को एक मनोरंजन का साधन हैं। इन्हें लगता है कि लड़कियों से जितना टाइम पास करना है कर लो। इनका कभी भी एक लड़की से मन नहीं भरता। जब यह अपनी पहली गर्लफ्रेंड से बोर हो जाते हैं तो उसका दिल तोड़ नई लड़की की तलाश में लग जाते है।

G नाम के लड़के
जिन लड़कों का नाम G अक्षर से शुरू होता है वो अपनी पार्टनर से ज्यादा ही उम्मीदें रखने लगते हैं। जब गर्लफ्रेंड उनकी इन उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाती तो ये उसे परेशान करने लगते हैं। नौबत यहां तक आ जाती हैं कि उनसे रिश्ता तक तोड़ लेते है।

K नाम के लड़के
इस अक्षर के नाम वाले लड़के स्वभाव से थोड़े गुस्से वाले होते है। अगर गर्लफ्रेंड से कोई गलती हो जाए तो इनका गुस्सा और बढ़ जाता है। गुस्से के चलते ये अपनी गर्लफ्रेंड को इतना कुछ बोल देते है जो उसे दुख पहुंचाती है। यहीं वजह है कि इनका रिश्ता लंबे समय तक निभ नहीं पाता।

V नाम के लड़के
V नाम के लड़के थोड़े शक्की मिजाज के होते हैं। जिस लड़की से भी प्यार करते है, बात-बात पर उसपर शक करने लगते है। यहीं वजह है कि इनके रिश्ते में दरार आने लगती हैं। गर्लफ्रेंड से खुद को सच साबित करने में लगी रहती है लेकिन ये उनसे रिश्ता खत्म करने तक आ जाते हैं।

जरूरी नहीं कि इन नाम वाले सभी लड़के स्वभाव से ऐसे हो लेकिन कभी-कभार स्थितियां ऐसी बन जाती हैं कि इनके पार्टनर को धोखा देने के चांसेज 70% बढ़ जाते है।