नई दिल्लीः केंद्रीय गृरमंत्री अमित शाह ने बीजेपी के स्थापना दिवस पर कहा कि बीजेपी का हर कार्यकर्ता कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मोदीजी  के हाथ मजबूत कर रहा है.

अमित शाह ने ट्वीट कर कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में आज भाजपा भारत की गौरवशाली संस्कृति के अनुरूप देश के पुनर्निर्माण और गरीब कल्याण की कल्पना को साकार कर रही है. हमें गर्व है कि आज इस विषम परिस्थिति में भाजपा का हर कार्यकर्ता कोरोना के विरुद्ध इस लड़ाई में मोदीजी के हाथ मजबूत कर रहा है.'

प्रधानमंत्री @narendramodi जी के नेतृत्व में आज भाजपा भारत की गौरवशाली संस्कृति के अनुरूप देश के पुनर्निर्माण और गरीब कल्याण की कल्पना को साकार कर रही है। हमें गर्व है कि आज इस विषम परिस्थिति में भाजपा का हर कार्यकर्ता कोरोना के विरुद्ध इस लड़ाई में मोदीजी के हाथ मजबूत कर रहा है।

— Amit Shah (@AmitShah) April 6, 2020

एक अन्य ट्वीट में केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि भारत के लोकतंत्र की सच्ची वाहक भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस की समस्त कार्यकर्ताओं व देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं.  अपनी राष्ट्रवादी विचारधारा और सिद्धांतों से भाजपा ने सदैव राष्ट्रहित के लिए अपना सर्वस्व अर्पण किया है.