नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में व्यापक प्रचार कर रहे गृहमंत्री अमित शाह लगातार अपनी सभाओं में शाहीन बाग को मुद्दा बना रहे हैं. सोमवार  को दिल्ली के रिठाला में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी के स्टार प्रचारक शाह ने आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल पर हमला किया.

गृहमंत्री अमित शाह ने पूछा, ''केजरीवाल जी, आप शारजील इमाम के खिलाफ कार्रवाई के पक्ष में हैं या नहीं? आप शाहीन बाग़ वालों के पक्ष में हैं या नहीं? इसे दिल्ली के लोगों के सामने स्पष्ट करें.''

इससे पहले अपने भाषण में शाह ने कहा, ''आपने शरजील इमाम का वीडियो देखा होगा, जिसमें उन्होंने कहा कि भारत से नॉर्थ-ईस्ट को भारत से अलग कर देंगे. शरजील ने देश को विभाजित करने के बारे में बात की. मोदी सरकार ने दिल्ली पुलिस को बताया और उसके खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज किया है.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता शाह बोले, ''केजरीवाल ने कहा था कि 15 लाख सीसीटीवी कैमरा लगाएंगे. दिल्ली की जनता सीसीटीवी ढूंढती रह गई. 5,000 बसें खरीदने की बात कही थी जबकि केजरीवाल सरकार ने जो थीं उससे भी 1100 बसें कम कर दीं. अस्थाई कर्मचारियों को स्थाई करने का वादा किया था, एक भी कर्मचारी को स्थाई नहीं किया.

दिल्ली के मुख्यमंत्री पर हमला करते हुए शाह ने बोले, ''केजरीवाल जी ने चुनाव से पहले कहा था कि सत्ता में आए तो सरकारी बंगला, सरकारी गाड़ी नहीं लेंगे, लेकिन शपथ लेने के बाद सरकारी गाड़ी, सरकारी बंगला ले लिया.''