अर्जुन कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म पानीपत को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में अर्जुन का लुक उनकी पिछली फिल्मों से बिल्कुल अलग है. इस लुक के लिए अर्जुन ने खुद में काफी बदलाव किए हैं. उन्होंने वीडियो शेयर कर इन बदलावों के बारे में बताया है.

अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मिनट 13 सेकेंड का यह शॉर्ट वीडियो क्ल‍िप शेयर किया है. वीडियो में अर्जुन ने सिर मुंडवाने से लेकर पेशवा और मराठा सैनिक के लुक तक का एक्सपीरियंस शेयर किया है. वीडियो में वो एक सैलून में नजर आ रहे हैं, जहां उन्होंने सिर मुंडवाया.

मराठा लुक में
एक मराठा के लुक में ढ़लने पर अर्जुन ने कहा, 'मैं इस बात से सहमत नहीं हो रहा था कि मैं पेशवा की तरह मराठा दिख सकता हूं, लेकिन आशु सर (आशुतोष गोवारिकर) यह बात जानते थे. वह बहुत ही बारीकियों से काम करने वाले व्यक्ति हैं. उन्होंने किरदार और मुझे लेकर रिसर्च किया था. उन्होंने मेरी फिल्में, मेरी तस्वीरें देखी थीं. वह मेरी भूमिका को लेकर एकदम क्लीयर थे'. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'पानीपत के सदाशिव राव भाऊ का अनावरण'.

बात करें फिल्म पानीपत की तो फिल्म में अर्जुन कपूर, कृति सेनन, संजय दत्त, पद्मिनी कोल्हापुरी और जीनत अमान अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने और प्रोडक्शन सुनीता गोवारिकर-रोहित गोवारिकर ने किया है और ये फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म को लेकर उतना अच्छा बज नहीं बन सका है लेकिन फिर भी देखना होगा कि बॉक्स ऑफिस पर ये क्या कमाल कर पाती है.