बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के सितारे इन दिनों बुलंदी पर चल रहे हैं. एक्टर इंडस्ट्री में सोशल इश्यूज पर बनी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई कर रही हैं. पिछले कुछ समय से आयुष्मान खुराना की फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा भी हुआ है. आयुष्मान के पास इस समय कई सारी फिल्में हैं. वे अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गुलाबो सिताबो में भी काम करते नजर आएंगे. आयुष्मना ने बिग बी संग काम करने के एक्सपीरिएंस के बारे में बताया है.

किसी भी कलाकार के लिए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करना एक सम्मान की बात होती है. एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी अगली फिल्म में बिग बी के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. आयुष्मान खुराना ने बताया कि बिग बी के साथ काम करना उनके लिए लर्निंग एक्सपीरिएंस था. उन्होंने कहा- बच्चन सर अद्भुत हैं. मैं उनके साथ एक चीज हमेशा नोटिस करता हूं कि वे हमेशा पहले से ही पूरी तरह से तैयार रहते हैं. उन्हें अपनी लाइन तो पता होती ही हैं साथ ही उन्हें सामने वालों की लाइन्स भी पता होती हैं. उनके सामने काम करना इतना आसान नहीं है.

फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि- गुलाबो सिताबो एक सिंपल फिल्म है. फिल्म की कहानी एक लैंडलॉर्ड और किरायेदार के बीच के मजाकिया संबंध के बारे में है. फिल्म में बच्चन सर मकानमालिक हैं और मैं किरायदार हूं. दोनों की आपस में अनबन रहती है. कभी-कभी जीवन की साधारण चीजों में भी इंसान उत्साह ढूंढ़ लेता है. ये एक कॉमेडी फिल्म है और इसकी शूटिंग लखनऊ में हुई है.