मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद केदारनाथ फिल्म के प्रोड्यूसर ने एक्टर को श्रद्धांजल‍ि देते हुए 3400 पर‍िवारों को खाना ख‍िलाने का फैसला लिया था. वे अपनी संस्था 'एक साथ' के जर‍िए इस काम को पूरा करेंगे. अब भूमि पेडनेकर ने भी अपने को-स्टार और दोस्त सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजल‍ि देने के लिए एक बड़ा कदम उठाया है. उन्होंने 'एक साथ' फाउंडेशन से हाथ मिलाते हुए 550 पर‍िवारों को खाना ख‍िलाने का फैसला लिया है.

संस्था ने इंस्टाग्राम पर इस मैसेज को शेयर कर इसकी जानकारी दी है. संस्था की ओर से जारी इस मैसेज में लिखा है- 'हमारे कैंपेन के जर‍िए 550 अध‍िक पर‍िवारों तक पहुंचने का यह मौका है. हमारे फैसले को सपोर्ट करने के लिए हम उस व्यक्ति के आभारी हैं, जिनका सदाचार और नैतिक मूल्य स्क्रीन से बाहर भी नजर आता है. थैंक्यू भूमि पेडनेकर, सुशांत को इस खूबसूरत तरीके से याद रखने के लिए'.

एक साथ संस्था के इस कार्ड में भूमि की ओर से भी एक मैसेज है. उन्होंने लिखा- 'मैं 550 गरीब पर‍िवार को एक साथ संस्था के जर‍िए खाना ख‍िलाने का संकल्प लेती हूं. चलो, दूसरे दिनों के मुकाबले आज जरूरतमंद लोगों के प्रति दया और प्यार अध‍िक दिखाएं.'

गौरतलब है क‍ि भूमि पेडनेकर और सुशांत सिंह राजपूत ने निर्देशक अभ‍िषेक चौबे की फिल्म सोनचिड़‍िया में एक साथ काम किया था. सुशांत की मौत के बाद भूमि ने भी एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने सुशांत के लिए एक कव‍िता भी लिखी थी.