बिग बॉस 13 के पहले हफ्ते में जहां एक और कुछ कंटेस्टेंट ने घर में लड़ाई-झगड़े और कनेक्शन बनाकर खूब सुर्खियां बटोरीं, वहीं कुछ कंटेस्टेंट्स सिर्फ बैकग्राउंड में ही नजर आए. वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स को खुद के लिए स्टैंड लेने और घर में हो रही चीजों को लेकर अपनी राय सामने रखने की सलाह दी थी. सलमान खान ने खासकर आरती सिंह का नाम लेकर उन्हें खुद की रीयल पर्सनैलिटी ऑडियंस को शो करने के लिए कहा था. अब लगता है कि आरती पर सलमान खान की बातों को असर हो रहा है.

शो के कमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि आरती को कोयना मित्रा की कुछ चीजें पसंद नहीं आती हैं और आरती कोयना से लड़ पड़ती हैं. आरती कोयना से कहती हैं, 'आपका सिद्धार्थ डे के साथ इतना झगड़ा हुआ. आपका सिद्धार्थ डे को लेकर इतना स्ट्रॉन्ग ओपिनियन था, लेकिन फिर आचनक आपके और सिद्धार्थ के बीच सबकुछ ठीक हो गया, क्योंकि उस दिन नॉमिनेशन्स थे.'

Kya @ArtiSingh005 ko lena chahiye tha @koenamitra se panga?
Watch it on #BiggBoss13 tonight at 10:30 PM.

Anytime on @justvoot.@Vivo_India @BeingSalmanKhan @bharatpeindia #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan pic.twitter.com/kH9xWcFzgV

— COLORS (@ColorsTV) October 9, 2019

आरती गुस्से से कोयना से कहती हैं पहले उन्होंने इतनी वुमन पॉवर दिखाई और फिर अचानक बदल गईं. आरती को लगता है कि कोयना पहले सबसे लड़ाई करती हैं और फिर नॉमिनेशन से पहले वो सबसे जाकर अच्छे से बात करने लगती हैं. नॉमिनेशन को लेकर आरती और कोयना के बीच जमकर लड़ाई होती है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान के कंटेस्टेंट्स को सलाह देने के बाद से सभी कंटेस्टेंट्स खुलकर हर चीज पर अपनी राय रख रहे हैं. बीते एपिसोड में रश्मि देसाई और देवोलीना के घर वालों से लड़ाई करने पर सिद्धार्थ शुक्ला को ये कहते हुए सुना गया कि अब हर कोई दिखने और फुटेज पाने के लिए जबरदस्ती लड़ाइयां कर रहा है. अब देखना ये दिलचस्प होगा कि आने वाले हफ्तों में कंटेस्टेंट्स के बीच किस तरह के रिश्ते बनते हुए दिखाई देंगे.