बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और माहिरा शर्मा शुरुआत से ही एक दूसरे के दुशमन बने हुए हैं. दोनों एक दूसरे को टारगेट करने को कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं. सिद्धार्थ और माहिरा को शो में अक्सर ही लड़ते हुए देखा जाता है. लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर फैन्स काफी हैरान हैं.

माहिरा ने सिद्धार्थ से क्या कहा?
सोशल मीडिया पर वायरल शो के एक वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि माहिरा शर्मा सिद्धार्थ शुक्ला के लिए काफी अच्छी बातें करती हुई नजर आ रही हैं. बिग बॉस के किसी भी फैन ने नहीं सोचा होगा कि माहिरा शर्मा सिद्धार्थ शुक्ला के लिए प्यार भरे शब्द बोलेंगी.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि माहिरा शर्मा कहती हैं- मैं सिद्धार्थ शुक्ला जी को बहुत बुरा समझती थी, लेकिन अब वो मुझे बहुत अच्छे लगने लगे हैं. माहिरा की ये बात सुनकर सभी घरवाले काफी खुश नजर आते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला भी अपनी जगह से हटकर माहिरा के बराबर में जाकर बैठ जाते हैं.  घर के सभी लोग काफी मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं.

बता दें कि वीकेंड का वार एपिसोड में सभी घरवालों को एक टास्क दिया जाएगा, जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स को एक दूसरे को कोई ना कोई टैग देना होगा. घर की एंटरटेनर के टैग के लिए माहिरा शर्मा देवोलीना को ये टैग देते हुए कहती हैं कि सिद्धार्थ संग देवोलीना का फ्लर्ट करना उन्हें काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि बिग बॉस के घर में हर गुजरते दिन के साथ घरावालों के बीच के रिश्ते बदल रहे हैं. जहां एक और पुराने दोस्त लड़ाई कर रहे हैं. वहीं घर में एक दूसरे से नफरत करने वाले लोग दोस्त बन रहे हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि शो में और कितना ड्रामा देखने को मिलेगा.