भोपाल, ब्यूरो। नागरिकता संशोधन कानून पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह और प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत ने आज प्रदेश भर के जिला अध्यक्षों और पार्टी कार्यकर्ताओं से आडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से फीडबैक लिया। इस मौके पर सीएए को लेकर जनजागरण के लिए किए गए प्रयासों के बारे में जिला अध्यक्षों ने जानकारी दी। भाजपा ने 15 जनवरी तक जनजागरण का यह काम अभियान के तौर पर चलाने का फैसला लिया है जिसे मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए आगे बढ़ाने की तैयारी है। उधर 17 जनवरी को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक भी भोपाल में बुलाई गई है।

सीएए को लेकर जिलों में किए गए प्रदर्शन, गोष्ठियों और अन्य कार्यक्रमों के माध्यम से जन जागरण का काम भाजपा ने किया है। जबलपुर में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, ग्वालियर में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के अलावा कई राष्ट्रीय नेताओं ने जिलों में जाकर जागरण अभियान का नेतृत्व किया है। इन सब पहलुओं पर प्रदेश अध्यक्ष सिंह ने आडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये बात की और केंद्र की गाइडलाइन से जिलों और संभागों के पदाधिकारियों को अवगत कराया है। उधर सीएए जागरुकता, जन सहयोग निधि और आगामी नगर निकाय चुनावों को लेकर शुक्रवार को प्रदेश कार्यालय में बैठक बुलाई गई है।

 इस बैठक में प्रदेश पदाधिकारी, प्रवक्ता, सांसद, विधायक, जिला अध्यक्ष, मोर्चा व प्रकोष्ठ अध्यक्ष तथा संभागीय संगठन मंत्री शामिल रहेंगे।