चिरंजीवी स्टारर फिल्म साय रा नरसिम्हा रेड्डी ने बॉक्स ऑफिस पर 1 हफ्ता पूरा कर लिया. अब इस एक हफ्ते में फिल्म की कमाई की आधार पर हम फिल्म के परफॉर्मेंस के बारे में आसानी से अंदाजा लगा सकते हैं. बता दें कि सुरेंद्र रेड्डी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की तरफ दर्शकों का रुझान अभी भी बना हुआ है और फिल्म की टिकटें लगातार बिक रही हैं.

तकरीबन 200 करोड़ रुपये के बजट से बनी इस फिल्म ने पहले हफ्ते के आखिरी दिन तक 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लिया है. ट्रेड पंडितों के मुताबिक बाहुबली के बाद साय रा पहली ऐसी फिल्म है जिसने इतने कम वक्त में 100 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक हैदराबाद की RTC X Road पर फिल्म कमाल का बिजनेस कर रही है.

हालांकि फिल्म के पहले हफ्ते के बिजनेस की बाकी फिल्मों के साथ तुलना करें तो इसका बिजनेस महेश बाबू की महर्षि और राम चरण की रंगस्थलम से अब भी पीछे है. आंध्र प्रदेश के ओंगल में फिल्म ने एक हफ्ते में 1 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. यहां फिल्म 5 सिनेमाघरों में लगाई गई है और इसने हफ्ते के आखिरी दिन भी तगड़ा बिजनेस किया है.

#SyeRaaNarasimhaReddy (Telugu) has crossed 100Cr share mark on Day 7.

👉 Excluding BB Series Fastest 100Cr share film in Tollywood

👉 2nd 100 Cr share film for Chiranjeevi

Racing towards Non Baahubali Industry Hit @KonidelaPro

— Track Tollywood (@TrackTwood) October 8, 2019

RTC X roads week1 Gross:#Maharshi 92,12,430 🔥🔥#Rangasthalam 89,76,555#Syeraa 84,66,025#Agnyaathavaasi 55,19,215 Closing

X Roads gaddaaa.. SUPERSTAR Addaaaa🔥🔥🤙🤙🤙🤙#SarileruNeekevvaru #SyeraaNarasimhareddy #venkymama pic.twitter.com/IEJXyfU1M2

— Movie Buff™ (@Moviebuff007) October 9, 2019

बात करें फिल्म की स्टार कास्ट की तो चिरंजीवी के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन भी हैं जिन्होंने चिरंजीवी के गुरू की भूमिका निभाई है. अमिताभ का ऋषि मुनि वाला लुक काफी वायरल हुआ था. इसके अलावा फिल्म में किच्चा सुदीप और नयनतारा व विजय सेतुपति ने भी अहम किरदार निभाए हैं.