नई दिल्ली: Renault ने भारत में अपनी सबसे लोकप्रिय एसयूवी Duster को BS6 इंजन के साथ लॉन्च कर दिया है. BS6 अपग्रेड सिर्फ इसके पेट्रोल मॉडल पर ही है. इससे पहले कंपनी ने इस साल जनवरी में TRIBER और KWID के

कीमत और वेरिएंट

    Duster RXE: 8.49 लाख रुपये
    Duster RXS: 9.29 लाख रुपये
    Duster RXZ: 9.99 लाख रुपये

कंपनी ने Duster के डिजाइन में कोई बदलाव नहीं किया है.  Duster का फेसलिफ्ट मॉडल पहले से ही बाजार में आ चुका है. फेसलिफ्ट Duster में काफी नयापन देखने को मिलता है. इसके फ्रंट में काफी क्रोम का इस्तेमाल किया गया है.

इतना ही नहीं इसमें नई फ्रंट ग्रिल, LED डीआरएल के साथ प्रोजेक्टर हेडलैम्प, नया फ्रंट बंपर देखने को मिलता है. इसके अलावा फ्रंट और रियर नई स्किड प्लेट्स भी दी गई हैं. इसके अलावा  रूफ रेल्स, 16-इंच डायमंड कट अलॉय व्हील्स देखने को मिलते हैं.

Renault Triber की कीमत 4.99 लाख रुपये से शुरू होती है. इस गाड़ी पर 10 हजार रुपये तक लॉयल्टी बेनिफिट मिल रहा है. इसके अलावा इस पर कंपनी स्पेशल 8.99 फीसदी की दर से रेट ऑफ़ इंटरेस्ट का फायदा भी दे रही है.

इसके अलावा Renault Kwid पर 10 हजार रुपये का लॉयल्टी बेनिफिट मिल रहा है. कंपनी इस कार पर 4 साल की वारंटी या एक किलोमीटर तक की वारंटी दे रही है. इस कार की कीमत 2.92 रुपये से शुरू होती है. कंपनी अपने BS4 स्टॉक पर 54 हजार रुपये तक डिस्काउंट ऑफर कर रही है.अधिक जानकारी के किये आप कंपनी के शो-रूम से संपर्क कर सकते हैं.