भारत संचार निगर लिमिटिड (BSNL) ने अपने यूजर्स को होली से पहले खास तोहफा देने का एलान किया है. बीएसएनएल ने पिछले महीने 1,999 रुपये का खास प्लान लॉन्च किया था. कंपनी की ओर से इस प्लान में 71 दिन की अतिरिक्त वैलिडिटी दी जा रही है. यह प्लान पहले 15 फरवरी को खत्म होने वाला था, लेकिन अब कंपनी ने इसे 29 फरवरी तक बढ़ा जिया है.

बीएसएनए के जो भी यूजर्स नया रिचार्ज करवाने का सोच कर रहे हैं. उन्हें यह प्लान लेने पर 71 दिन की अतिरिक्त वैलिडिटी का फायदा हो सकता है. कंपनी ने 1,999 रुपये में एक और प्लान का एलान किया है. कंपनी 1,999 रुपये में 1 मार्च से 31 मार्च के बीच 60 दिन की अतिरिक्त वैलिडिटी देगी. हालांकि ये दोनों ही प्लान बीएसएनएल ने केरल सर्कल के लिए लॉन्च किए हैं.

मिल रहे हैं ये धमाकेदार ऑफर्स
बीएसएनएल ने अपनी बेवसाइट पर प्लान की तारीख 15 फरवरी से 29 फरवरी बढ़ाने का एलान किया है. इसका मतलब यह हुआ कि यूजर्स को 1,999 रुपये के प्लान में 365 दिन की बजाए 436 दिन की वैलिडिटी मिलेगी. जबकि यूजर्स एक मार्च के बाद इस प्लान को लेंगे तो उन्हें 425 दिन की वैलिडिटी मिलेगी.

वैलिडिटी के अलावा कंपनी इस प्लान में यूजर्स को कई बड़े फायदे दे रही है. इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 250 मिनट कॉल के लिए मिलते हैं. यूजर्स को हर दिन इस प्लान में 3GB डेटा का ऑफर मिलता है. इसके अलावा यूजर्स इस प्लान में हर दिन 100 फ्री मैसेज का लाभ भी ले सकते हैं.