रेडमी 8ए डुअल पर बंपर सेल चल रही है जो 25 फरवरी की रात 12 बजे तक चलेगी. शाओमी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडिल से ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी गई है. भारत के स्मार्टफोन बाजार में शाओमी नंबर वन कंपनी होने का दावा करती है और मोबाइल के साथ कई अन्य प्रोडक्ट भी बेचती है. इस फोन में ऑरा एक्स ग्रिप है और पी2आई नैनो कोटिंग भी है जो इसे स्प्लैश रजिस्टेंट भी बनाती है.

Our craftsmanship and the Aura Design philosophy moves up a notch with the Aura XGrip Design.#DeshKaDumdaarSmartphone #Redmi8ADual is now available on special sale till 25th Feb, midnight! Get yours from https://t.co/cwYEXdVQIo & @amazonIN. pic.twitter.com/vRkIzEoiDO

— Redmi India (@RedmiIndia) February 23, 2020

इस फोन में बैक साइड पर दो कैमरों का सेटअप है और वायरलेस सपोर्ट भी है. ये फोन दो वैरीएंट में आता है. जहां दो जीबी रैम वाले वैरीएंट की कीमत 6499 है वहीं 3 जीबी वैरीएंट की कीमत 6999 है. दोनों ही वैरीएंट में 32 जीबी इंटरनल मैमोरी है. दोनों ही फोन मिडनाइट ग्रे, सी ब्लू और स्काई व्हाइट कलर्स में उपलब्ध हैं. इन दोनों फोन को आप एमेजन के अलावा एमआई की ऑफिशियल वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं.

इस फोन पर 6600 तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिल सकता है और अगर आप आईसीआईसीआई बैंक के कस्टमर हैं को एमआई डॉट कॉम से खरीदने पर आपको अतिरिक्त 5 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिल सकता है. अमेजन पर नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी दिया जा रहा है. कुछ वक्त पहले ही रेडमी 8ए डुअल लॉन्च किया गया था.

इस फोन की बिक्री अमेजन और एमआई की ऑफिशियल वेबसाइट के साथ साथ ऑफलाइन भी की गई थी. दो नैनो सिम वाला ये फोन एंड्रॉयड 9 पर काम करता है. इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन है और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 एसओसी प्रोसेसर है. इसमें 13 मेगापिक्सल वाला कैमरा है दो 2 मेरापिक्सल वाले सेकेंडरी कैमरे के साथ है.

सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा है. इसमें कुछ लोगों को स्टोरेज कम लग सकती है लेकिन इसे 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. इसमें फास्ट चार्जिंग के साथ साथ 5000 एमएएच की बैटरी भी है जो लंबे वक्त तक आपके फोन में जान डाले रखती है.