देवरियाः उत्तर प्रदेश के देवरिया के भुजौली गांव के पास रविवार की देर शाम एक टूरिस्ट बस अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे बस में सवार यात्रियों में से 5 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. वहीं हादसे में 15 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल रवाना किया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक बस बिहार के सीतामढ़ी से जयपुर जा रही थी, कि तभी देवरिया के पास बस अनियंत्रित होकर पलट गई.

हादसे की जानकारी मिलने पर घटनास्थल पहुंचे बचाव दल ने राहत बचाव कार्य शुरू किया और सभी घायलों और मृतकों को बस से बाहर निकाला. घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर किया गया है. हादसे में दर्जन भर से ज्यादा लोग घायल हुए हैं, जिनके परिजनों को हादसे की सूचना दी जा चुकी है. घटना रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र टोल प्लाजा नेशनल हाईवे-28 की है.

हादसे की जानकारी मिलने पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद देवरिया में हुई इस सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस हादसे में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं.