भोपाल : एमपी में नए पीसीसी चीफ को लेकर चल रही चर्चाओं के बीच कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी का बड़ा बयान सामने आया है।अगला पीसीसी चीफ कौन होगा और इसका फैसला कब तक होगा इन तमाम अटकलों पर जीतू ने विराम लगा दिए है। जीतू का कहना है कि सीएम कमलनाथ ही मध्यप्रदेश पीसीसी के चीफ हैं और उनके नेतृत्व में ही अगले निकाय चुनाव होंगे।जीतू का बयान ऐसे समय में आया है जब सिंधिया के दौरे से सियासी सरगर्मियां तेज है।जीतू के बयान के सियासी गलियारों में कई मायने निकाले जा रहे है।

दरअसल, बीते कई महिनों से कांग्रेस में पीसीसी चीफ को लेकर घमासान मचा हुआ है। नेता एक के बाद एक दावेदारी पेश कर पार्टी की मुसीबतें बढ़ा रहे है। इसको लेकर दिल्ली में कई बैठके भी हो चुकी है लेकिन अबतक कोई फैसला नही लिया गया है। हालांकि अध्यक्ष पद के लिए कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम तेजी से चल रहा है।समर्थक इसको लेकर भोपाल से दिल्ली तक कई बार मांग उठा चुके है।हाल ही सिंधिया के भोपाल दौरे से भी चर्चाओं का बाजार गर्म है ऐसे में जीतू ने पीसीसी चीफ को लेकर बयान देकर सियासी गलियारों में हलचल पैदा कर दी है।

आज इंदौर में मीडिया से चर्चा करते हुए जीतू ने कहा कि सीएम कमलनाथ ही मध्यप्रदेश पीसीसी के चीफ हैं। पटवारी ने आगे बताया कि आगामी दिनों में होने वाले नगरीय निकाय चुनाव को कांग्रेस पार्टी कमलनाथ के नेतृत्व में ही लड़ेगी। कमलनाथ सिर्फ चुनाव के मद्देनजर दिल्ली जा रहे हैं। आगे जीतू ने कहा कि मुझे दिल्ली चुनाव में भी जिम्मेदारी दी गई है, मुझे जिला प्रभारी बनाया गया है। इसे पीसीसी चीफ से नहीं जोड़ा जाए। आम चुनाव कमलनाथ के नेतृत्व में ही होंगे। हम इस चुनाव में भी झंडा फहराएंगे। आज हमारे पास एक ऐसा नेतृत्व है, जिसके पास एक विजन है। वे दृढ़ इच्छाशक्ति के धनी हैं।