बलरामपुर : हैदराबाद गैंगरेप के लेकर पूरे देश में गुस्सा है. दोषियों को तुरंत फांसी देने की मांग को लेकर जगह-जगह प्रदर्शन हो रहे हैं. इस बीच छत्तीसगढ़ में भी हैदराबाद जैसी वारदात हुई है. यहां बलरामपुर जिले में एक महिला का जला हुआ शव मिला है. पुलिस को शक है कि महिला का रेप करने के बाद उसकी जलाकर हत्या कर दी गई.

पुलिस ने बताया है कि महिला की उम्र 20 से 30 साल के बीच रही होगी. पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक चरवाहे ने राजपुर पुलिस थानाक्षेत्र के तहत आने वाले गोपालपुर मुर्का बांध के निकट जंगलों में यह शव देखा था. इसके बाद बलरामपुर के पुलिस अधीक्षक टी आर कोशिमा ने खुद मौके पर पहुंचकर जांच की.

पुलिस ने मुताबिक, “ऐसा लगता है कि मौत दो से तीन दिन पहले हुई है. हमें शक है कि रेप के बाद महिला की हत्या कर दी गई. मौके से एक बैग मिला है जिसमें शराब और खाने का कुछ सामान मिला है. हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं.”

बता दें कि हैदराबाद में 26 साल की महिला डॉक्टर रोजाना की तरह ड्यूटी पर जा रही थीं. लेकिन बुधवार को रास्त में उनकी स्कूटी में पंचर हो गया और वह वहां रुक गईं. इसके बाद महिला ने अपनी बहन को फोन करके बताया कि स्कूटी खराब हो गई है. मुझे बहुत डर लग रहा है. बाद में महिला के साथ गैंगरेप होता है और उसे जलाकर मार दिया जाता है. पुलिस को महिला का शव जली हुई हालत में हाईवे पर ब्रिज के नीचे मिला था.