देहरादून: राज्य में एक और कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया है. हरिद्वार जिले में एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई है. इसी के साथ उत्तराखंड में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 32 पहुंच गई है.

ज्वालापुर के पांवधोही मोहल्ले का युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. यह युवक 1 अप्रैल को निजामुद्दीन से अपने 8 साथियों के साथ लौटा था. हालांकि प्रशासन ने सभी को 5 अप्रैल को कलियर में क्वॉरेंटाइन कर दिया था. रिपोर्ट के बाद कल देर रात पूरे मोहल्ले को प्रशासन ने सील कर दिया है.

इसके पहले मंगलवार को प्रदेश में एक भी पॉजिटिव केस नहीं मिला था. मंगलवार को जांच के लिए भेजे गए सैम्पल्स में से 126 सैम्पल्स की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. हालांकि अभी 156 सैम्पल्स की रिपोर्ट आना बाकी है. सरकारी आकंड़ों के मुताबिक मौजूदा वक्त में 32 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं. जिनमें 5 को डिस्चार्ज भी किया जा चुका है.

सबसे ज्यादा केस 18 देहरादून जिले से हैं, इसके अलावा नैनीताल से 6 और उधमसिंह नगर जिले से 4 पॉजिटिव केस अभी तक सामने आए हैं. जबकि हरिद्वार से 2, पौड़ी और अल्मोड़ा जिले में एक-एक कोरोना पॉजिटिव मामले आये हैं.