लंदनः एक कपल ट्रेन में संबंध बनाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने से सनसनी फैल गई। इस कपल को देर रात ग्लासगो से एडिनबर्ग जाने वाली ट्रेन में संबंध बनाते हुए देखा गया। वे ये हरकतें ट्रेन के एक खाली डिब्बे में कर रहे थे। उनकी ये हरकतें डिब्बे में मौजूद सीसीटीवी कैमरे ने रिकॉर्ड हो गईं। माना जा रहा है कि इस जोड़े की ये बेहूदा हरकतें इंटरनेट पर लीक होने से पहले ट्रेन के सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई थीं।

स्कॉटरेल पुलिस ने कहा है कि वे इस गंदी हरकत की पुलिस के साथ मिलकर जांच करेंगे। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल होने पर यात्रियों की तीखी प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं। एक रेल यात्री ने कहा, "ट्रेन में जोड़े का इस तरह की हरकत करने का व्यवहार घिनौना है. यह साफ है कि यह कपल इतने ज्यादा नशे में था कि उन्हें बिल्कुल खबर नहीं थी कि उनके आस-पास क्या हो रहा है।अगर छोटे बच्चों के साथ कोई परिवार या फिर कोई बुजुर्ग इस डिब्बे में आ जाता तो क्या होता। यह गुस्सा दिलाने वाली बात है अगर उन्होंने सोचा कि यह कृत्य हंसाने वाला है और स्वीकार्य है।क्या वे घर पहुंचने का इंतजार नहीं कर सकते थे?"

दो मिनट की इस वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि यह रहस्यमयी कपल पहले किस कर रहा था और बाद में दोनों नेसंबंध बनाया। इसके बाद दोनों आपस में बात करने लगे और कुछ देर बाद एक बार फिर से संबंध बनाया। स्कॉटरेल के एक प्रवक्ता ने कहा है, "इस तरह के समाजविरोधी व्यवहार के लिए स्कॉटलैंड रेलवे में कोई जगह नहीं है। हम ब्रिटिश ट्रांसपोर्ट पुलिस के साथ इस अस्वीकार्य बर्ताव की जांच करेंगे।"