नई दिल्ली: आस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज डेमियन मार्टिन ने अनुभवी भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के साथ खेलते हुए एक पुराना फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया. मार्टिन ने इस फोटो में धोनी को चैंपियन करार दिया है. उन्होंने बताया कि धोनी के साथ उनका यह फोटो इंग्लैंड में खेले गए एक चैरिटी मैच का है. मार्टिन ने हालांकि यह नहीं बताया कि उनका ये तस्वीर कब की है और ये चैरिटी मैच कब खेला गया था.

Keeping in theme with old photos dug up from the past. This was a highlight a few years ago meeting & playing in the same team as the great man himself Dhoni... Charity game in the UK.. He got us over the line as usual. #champion #MSDhoni #cricket #india #bigbats pic.twitter.com/zBuC5k0tsu

— Damien Martyn🏏 (@damienmartyn) April 7, 2020

मार्टिन ने ट्विटर पर लिखा, " पुरानी तस्वीरों को ध्यान में रखते हुए यह अतीत से लिया गया. ये कुछ साल पहले एक ही टीम में महान व्यक्ति धोनी से मिलने और उनके साथ खेलने का मौका था. ब्रिटेन में चैरिटी मैच के दौरान." मार्टिन ने आस्ट्रेलिया के लिए 67 टेस्ट, 208 वनडे और चार टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं. उन्होंने 2006 में संन्यास ले लिया था. उनकी गेंदबाजी बेहद शानदार होती थी.