बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हाल ही में स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स 2019 में शिरकत करने पहुंचे. दोनों अपने आउटफिट की वजह से सभी का ध्यान आकर्षित कर रहे थे और दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की गईं. इसी बीच रणवीर-दीपिका का इसी इवेंट से एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें दोनों ऋतिक रोशन को जबरदस्त तरीके से चीयर करते नजर आ रहे हैं.

ऋतिक रोशन फिल्म वॉर के गाने घुंघरू पर डांस कर रहे थे और उनको इस गाने पर डैंशिंग स्टाइल में डांस करते देख रणवीर और दीपिका उन्हें चीयर करने लगे. दोनों खूब हूट और क्लैप कर रहे थे. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. वॉर में ऋतिक रोशन ने टाइगर श्रॉफ के साथ पहली बार डांस किया था और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुई.

deepveer watching & dancing to hr’s performance pic.twitter.com/7UXVKouAKJ

— 🌺 (@rsdpyaar) December 8, 2019

कहा ये जा रहा है कि दीपिका पादुकोण अपने आने वाले वक्त में जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ काम करती नजर आ सकती हैं. दीपिका फिल्म पद्मावत के बाद से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आई हैं. उनकी अगली फिल्म छपाक होगी. इसके अलावा वह रणवीर सिंह की फिल्म 83 में भी कपिल देव की पत्नी की भूमिका निभाती नजर आएंगी.

10 दिसंबर को आ रहा छपाक का ट्रेलर
मेघना गुलजार की छपाक पहले ही कई कारणों से सुर्खियों में रही है और अब दीपिका पादुकोण ने उत्सुकता और ज्यादा बढ़ा दी है. कल यानी की 10 दिसंबर को छपाक का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है. ट्रेलर से एक दिन पहले दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर दो पोस्ट शेयर की हैं. एक पोस्ट में तो बस ब्लैक स्पेस देखने को मिल रही है वहीं दूसरी पोस्ट में उन्होंने ये जानकारी दी है कि छपाक का ट्रेलर कल यानी की 10 दिसंबर को रिलीज होने जा रहा है.