बिग बॉस 13 के घर में पूरे हफ्ते चले जबरदस्त घमासान के बाद अब वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाएंगे. इस वीकेंड का वार कई कंटेस्टेंट्स सलमान के गुस्से का शिकार होने वाले हैं. लेकिन इन सब में सबसे ज्यादा फटकार अरहान खान को पड़ने वाली है.

शो के नए प्रोमो में सलमान खान अरहान का नाकाब उतारते हुए दिखाई देंगे. दरअसल, खबरें हैं कि अरहान पहले से शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है. बिग बॉस के प्रोमो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान रश्मि देसाई को अरहान के शादीशुदा होने और उनके बच्चा होने की बात बताएंगे. बच्चे के बारे में सुनकर रश्मि काफी शॉक्ड हो जाती हैं.

देवोलीना ने सलमान खान के लिए क्या कहा?
सलमान खान बिग बॉस के घर में अरहान खान को बेनकाब करेंगे, जो रश्मि देसाई के साथ फ्रॉड कर रहे हैं. सलमान खान के ऐसा करने पर रश्मि की बिग बॉस में बनी सबसे करीबी फ्रेंड देवोलीना भट्टाचार्जी काफी खुश हैं. रश्मि के सामने अरहान खान का सच लाने के लिए देवोलीना ने सलमान खान का शुक्रिया अदा किया है.

देवोलीना ने लिखा- थैंक्यू सलमान सर. मैं इससे ज्यादा आपकी शुक्रगुजार नहीं हो सकती हूं. थैंक्यू उसे सच बताने के लिए.

Thank you @BeingSalmanKhan Sir.🙏🏻I cant be grateful to you more than this.Thank you for letting her know the truth🙏🏻

— Devoleena Bhattacharjee (@Devoleena_23) December 6, 2019

बता दें कि देवोलीना के रश्मि को सपोर्ट करने के बाद फैन्स काफी इमोशनल हो रहे हैं और देवोलीना को जल्द से जल्द बिग बॉस के घर में जाने के लिए बोल रहे हैं, ताकि वो रश्मि को इस कंडीशन में संभाल सकें. वहीं, कुछ लोगों का मानना है कि शायद सलमान खान कोई प्रैंक कर रहे हैं. अब अरखान खान की आखिर सच्चाई क्या है ये तो शो टेलीकास्ट होने के बाद ही पता चलेगा.