अंबाला: हरियाणा-पंजाब सीमा के साथ लगते अंबाला के गांव रोलां गांव के पास खेतों में लड़ाकू जगुआर जहाज के दो ड्रॉपिंग तेल टैंक गिरने से लोगों में जहाज गिरने की आशंका से हड़कंप मंच गया। पुलिस के अनुसार जहाज में तकनीकी खराबी आने पर ड्रॉपिंग तेल टैंक खाली खेत में गिराये गए। एयर फोर्स के कर्मचारी व अधिकारी अम्बाला पुलिस के साथ खेतों से इन तेल टैंकों को सुरक्षित लेकर गए। हालांकि किसी के कोई हताहत होने से पुलिस ने इनकार किया है।

जानकारी के मुताबिक, आज अल सुबह खेतों में कोई भारी भरकम चीज के गिरने की आवाज से आस-पास रहने वाले लोग दहशत में आ गए। हरियाणा-पंजाब सीमा से सटे गांव रौला के पास खेतों की तरफ दौड़ पड़े। उन्हें लगा कोई जहाज शायद खेतों में गिरा हैं क्योंकि कोई चीज गिरने के बाद जहाज की तेज आवाज सुनाई दी थी। सूचना मिलते ही एयर फोर्स ओर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

डीएसपी राम कुमार के मुताबिक उन्हें सूचना मिली तो महेश नगर थाना के एसएचओ अजैब सिंह दल बल सहित मौके पर पहुंचे। वहां एयर फोर्स अधिकारी की तकनीकी टीम भी मौजूद थी। पुलिस के मुताबिक किसी जहाज में तकनीकी खराबी के कारण उसमे लगे ड्रॉपिंग फ्यूल टैंक को खेतों में गिराया गया था। इससे कोई जानी वा माली नुकसान नही हुआ है।