15 फरवरी 2020 को असम के गुवाहाटी में फिल्मफेयर 2020 का आयोजन किया गया. जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय को बेस्ट फिल्म समेत कई सारे अवॉर्ड्स मिले. अवॉर्ड समारोह में तापसी पन्नू, रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना, वरुण धवन, करण जौहर समेत कई सारे सेलेब्स शामिल थे. एक्ट्रेस तापसी पन्नू को फिल्म सांड की आंख में उनकी शानदार परफॉर्मेंस के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. फिल्म प्रोड्यूसर तनुज गर्ग ने तापसी को बधाई दी और उन्हें फिमेल आयुष्मान खुराना कह डाला. इस पर तापसी का रिएक्शन आया है.

तापसी पन्नू को तनुज ने बधाई देदे हुए लिखा- पावर हाउस को बधाई, हमारे बॉलीवुड की फिमेल आयुष्मान खुराना. तापसी ने इसका जवाब देते हुए लिखा- क्यों ना मुझे बॉलीवुड की पहली तापसी पन्नू बुलाएं. तापसी की इस बात को तनुज ने भी कबूला और कहा- वो तो तुम हो ही, सबसे अलग और यूनीक.

Congrats to the powerhouse @taapsee, humaare #Bollywood ki female Ayushmann Khurrana. #SaandKiAankh #bestactress pic.twitter.com/MWrAQZzPGO

— TANUJJ GARG (@tanuj_garg) February 16, 2020

सोशल मीडिया पर कई लोगों को तापसी का ये रिस्पॉन्स पसंद आया. एक शख्स ने तापसी के जवाब को जस्टिफाए करते हुए कहा- हां ये हमेशा जरूरी नहीं कि किसी एक्ट्रेस के अच्छे काम को हमेशा किसी एक्टर से तुलना करते हुए तोला जाए. एक शख्स ने लिखा कि आप अपने आप में ही एक बड़ी शख्सियत हैं. आपको अवॉर्ड जीतने की बधाई.

थप्पड़ है तापसी की अगली फिल्म
तापसी पन्नू की बात करें तो वे इन दिनों अनुभव सिन्हा की फिल्म थप्पड़ को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म का ट्रेलर कुछ समय पहले रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया. फिल्म की बात करें तो इसे 28 फरवरी, 2020 को रिलीज किया जाएगा.