खरगोन : मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में आज सोमवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां एक टैंकर चलते चलते अचानक आग की चपेट में आ गया।धीरे धीरे आग ने विकारल रुप ले लिया, ड्राइवर और अन्य साथी टैंकर को बीच में ही छोड़ भाग निकले। वही सड़क पर लंबा जाम लग गया, भीड़ में से किसी ने फायर बिग्रेड और पुलिस को फोन किया।इतने में सुरक्षा के लिए मौके पर पहुंचे मेनगांव टीआई को फायर बिग्रेड ने टक्कर मार दी जिससे वे बुरी तरह घायल हो गए। घायल टीआई को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।घटना के बाद से ही लोग सहमे हुए है।

दरअसल, घटना कसरावद मार्ग पर इंद्र टेकड़ी के पास सुबह करीब 11 बजे की है।यहां चलते चलते अचनाक एक टैंकर आग की चपेट में आ गया। रोड पर अचानक ऐसा हादसा देखकर तो लोग भी सहम गए और आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन जैसे ही आग की लपटों ने विकराल रूप धारण किया तो ड्राइवर व अन्य लोग टैंकर को छोड़कर भागे और तत्काल फायर ब्रिगेड को भी सूचित किया। साथ ही स्थानीय पुलिस भी सुरक्षा को घटनस्थल पर पहुंच गई। इस दौरानआग से घिरे टेंकर को देखकर मौके पर अफरातफरी फैल गई और सड़क के दोनों ओर करीब एक किलोमीटर का लंबा जाम लग गया।कुछ ही देर में दमकलों ने आकर आग पर काबू भी पा लिया है।

इस दौरान सुरक्षा की दृष्टि से मौके पर पहुंचे मेनगांव टीआई सुरेश महाले को फायर बिग्रेड ने ही टक्कर मार दी। इसमें वे घायल हो गए। उपचार के लिए 100 डायल से उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया है।टैंकर के बारे में अभी जानकारी हासिल नहीं हो पाई है। टैंकर जलकर खाक हो गया है। पुलिस अब केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।