Samsung Galaxy S10 Lite का नया टीजर फ्लिपकार्ट पर जारी किया गया है. टीजर पोस्टर के मुताबिक सैमसंग के इस नए स्मार्टफोन को भारत में 23 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा. इस फोन को CES 2020 के पहले ही लॉन्च किया गया था और ये पिछले लॉन्च हुए Galaxy S10 का ही डाउनग्रेडेड वर्जन है.

सैमसंग Galaxy S10 Lite के फ्लिपकार्ट टीजर से ये पुष्टि हुई है कि इस अपकमिंग डिवाइस में 8GB रैम के साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर मिलेगा. साथ ही जारी टीजर के मुताबिक ये स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च होगा. इसमें प्राइमरी कैमरा 48MP का, सेकेंडरी कैमरा 12MP का और टर्शरी कैमरा 5MP का होगा.

फ्लिपकार्ट ने अपने प्लेटफॉर्म पर Galaxy S10 Lite की लॉन्चिंग को लेकर ये डेडीकेटेड पेज बनाया है. इसमें इसके आने की पुष्टि की गई है साथ ही यहां लॉन्च डेट को भी लिखा गया है. फ्लिपकार्ट टीजर के मुताबिक फोन की लॉन्चिंग 23 जनवरी को होगी. पहले ऐसी चर्चा थी कि इस स्मार्टफोन को फरवरी में लॉन्च किया जाएगा.

ई-कॉमर्स साइट द्वारा टीजर पेज पर इंट्रेस्ट के लिए रजिस्ट्रेशन भी लिया जा रहा है. यहां 'नोटिफाई मी' बटन को लाइव कर दिया गया है. टीजर पेज में कैमरा स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी दी गई है. यहां फ्रंट सेंसर को 32MP वाला बताया गया है. कैमरा फीचर्स में सुपर स्टेबल OIS और लाइव फोकस की भी जानकारी दी गई है. प्रोसेसर को लेकर यहां बताया गया है कि अपकमिंग स्मार्टफोन में 8GB रैम के साथ स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर मिलेगा.

एक हालिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Galaxy S10 Lite की कीमत 40,000 रुपये के आसपास होगी. सैमसंग ने इस स्मार्टफोन को प्रिज्म वाइट, प्रिज्म ब्लैक और प्रिज्म ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा. आपको बता दें S10 Lite की लॉन्चिंग फ्लैगशिप Galaxy S20 की लॉन्चिंग के कुछ समय पहले ही की जा रही है. Galaxy S20 को 11 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा.