टीवी एक्ट्रेस हिना खान और प्रियांक शर्मा की दोस्ती तो किसी से नहीं छिपी है. दोनों की बॉन्डिंग की चर्चा तो बिग बॉस सीजन 11 से जारी है. अब इसी कड़ी में दोनों हिना और प्रियांक अरिजीत सिंह के रोमांटिक ट्रैक रांझणा में साथ दिखेंगे. खुद हिना खान ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर दी है.

हिना लिखती हैं 'एक बहुत ही खूबसूरत कहानी आपके बीच आने वाली है. इस सर्दी फिर प्यार में पढ़ने के लिए तैयार हो जाएं. आ रहा है रांझणा गाना जो मेरे पसंदीदा सिंगर अरिजीत सिंह ने गाया है'

प्रियांक शर्मा ने भी इस टीजर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. बता दें, हिना और प्रियांक काफी समय से इस रोमांटिक ट्रैक पर काम कर रहे हैं. अपनी शूटिंग की वीडियो वो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

50 डिग्री सेल्सियस में हुई शूटिंग
इससे पहले इसी साल मई में हमे इस गाने की जानकारी मिली थी. तब हिना खान ने बताया था कि इस गाने की शूटिंग करते वक्त कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा है. उन्होंने बताया था 'ये हमारे सबसे मुश्किल शूट में से एक है. हमने 50 डिग्री सेल्सियस की जबरदस्त गर्मी के बीच ये गाना शूट किया है. धूल भी इतनी ज्यादा था कि हमारी आंख, मुंह, सब जगह जा रही थी. हमारा मेकअप भी मेल्ट हो रहा था और तपती जमीन के चलते पैर भी जल रहे थे. मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि हमने बहुत मेहनत की  है. मैं इस कहानी की दूसरी साइड बताने की कोशिश कर रही हूं. आपको जो चीज इस समय दिखने में लाजवाब लग रही है उसके लिए हमने काफी पसीना बहाया है, कई चुनौतियों का सामना किया है.'

अब इतना कुछ जानने के बाद फैंस को इस म्यूजिक वीडियो का बेसब्री से इंतजार है क्योंकि ये तो हर कोई देखना चाहता है कि आखिर हिना और प्रियांक की जोड़ी साथ में क्या धमाल मचाती है.

अगर दोनों प्रियांक और हिना की दोस्ती की बात करें,तो ये सिलसिला बिग बॉस सीजन 11 से चल रहा है. उनकी बॉन्डिंग इसी बात से समझी जा सकती है कि प्रियांक कई बार हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल के साथ टाइम स्पेंड करते दिखाई दिए है. अब उम्मीद तो ये है कि हिना और प्रियांक की दोस्ती का तड़का हमे अरिजीत सिंह के नए म्यूजिक ट्रैक रांझणा में भी देखने को मिलेगा.