पति-पत्नी में प्यार बनाने के लिए बहुत से जतन करने पड़ते है। अब चाहे वो बीवी करें या हस्बैंड। हर रिश्ते को मजबूत करने के लिए कुछ कदम उठाने चाहिए। जब यह काम पति करता है तो बीवी तो इम्प्रेस होती ही है साथ में समाज पर भी बहुत अच्छा असर पड़ता है। अगर आप भी अपनी वाइफ को इम्प्रेस करना चाहते है तो इन बातों का जिक्र अपनी बीवी से जरूर करें। वो आपसे प्रभावित होने के साथ-साथ उम्रभर आपकी गुलाम-सी बन जाएगी। आइए आपको बताते है इन बातों की लिस्ट.......

कैसा रहा दिन ?
अक्सर यह सवाल महिलाए अपने हस्बैंड से पूछती हुई नजर आती है। लेकिन अगर यह सवाल पति अपनी पत्नी से पूछेगा तो रोमांस के साथ-साथ बीवी की नजर में उनकी इज्जत भी बढ़ जाएगी।

खाना खाया या नहीं ?
यह सवाल अक्सर बीवी अपने हस्बैंड से पूछती है। लेकिन एक बार यह सवाल उनसे पूछ कर देखें। वो इस बात को सुन कर बहुत खुश होंगी।

पहुंचते ही करना कॉल !
जैसे ही आपकी वाइफ काम पर जा रही हो या कही बाहर जा रही हो, आप उनसे यह बात जरूर कहना। वो मन ही मन मुस्करा कर अपने आपको लकी मानना शुरू हो जाएंगी। उन्हें अपने पति पर नाज महसूस होगा।

आज मैं काम करूंगा
हर इंसान आजकल थका हुआ होता है। मगर लेडीज घर का काम और ऑफिस दोनों का संभाल कर ज्यादा थक जाती है। एक बार उनसे यह बात कर के देखिए। वो खुश भी हो जाएंगी साथ में उनकी थकान भी  जाएगी।  

तुमसे बात कर मेरी थकान मिट जाती है !
यह बात सुनने में जितनी रोमांटिक है उतनी ही खास भी। यह बात अपनी वाइफ से कहने पर वो बहुत स्पेशल महसूस करेगी।