इंदौर : जिले के महू थाना क्षेत्र के एक खंडर घर में 5 वर्षीय बालिका की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं महू थाना पुलिस ने बच्ची का शव बरामद कर पोस्टमाॅर्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा दिया है।

वहीं महू पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार सुबह शहर में मजदूरी का काम करने वाले परिवार ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दी थी। पुलिस ने जब बच्ची की तलाश की तो बच्ची का शव खंडहर में मिला। महू थाना प्रभारी अभय नेमा ने बताया कि महू रेलवे में मजदूरी करने वाला एक परिवार शहर के महू सिमरोल रोड ब्रिज के नीचे रात को सो रहा था।

उसी दौरान बच्ची भी माता-पिता के साथ सोई हुई थी परिवार ने सुबह महू कोतवाली पुलिस को बताया कि देर रात बच्ची जगह से लापता थी। पुलिस ने बच्ची की तलाश की तो उसका शव प्रशांति अस्पताल के सामने बने खंडहर में मिला है। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है। प्रथम दृष्टया में बच्ची के साथ दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है। वहीं पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट के बाद ही पूरे मामले की स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

महू से पहले भी इस तरह के घटनाक्रम सामने आ चुके हैं। कुछ वर्ष पूर्व शहर में मजदूरी करने वाले परिवार की बच्ची भी परिवार के साथ सोते समय लापता हुई थी। बाद में बच्ची का शव रेलवे कि सुनसान जगह पर मिला था। वहीं बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को भी अंजाम दिया गया था। एक बार फिर इस तरह की घटना ने शहर के लोगों को दहला दिया है।