इंदौर : मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के नगर निगम ने आज एक बार फिर हनी ट्रैप के ख़ुलासे से जुड़े इंदौर के व्यवसायी जीतू सोनी के एक अवैध निर्माण पर कार्रवाई की. नगर निगम ने कार्रवाई करते हुए स्कीम नंबर-94 के शांतिकुंज कॉलोनी में बने हुए जीतू सोनी के दूसरे बंगले के अवैध हिस्से को गिरवा दिया.

जानकारी के अनुसार जीतू सोनी का यह बंगला शातिकुंज कॉलोनी के बगीचे की जमीन पर दो हजार वर्गफीट क्षेत्र में बना हुआ था. इसके अलावा उसने छह से सात हजार वर्गफीट जमीन पर अवैध रूप से कब्जा भी किया हुआ था. कॉलोनी के लोगों की शिकायत पर नगर निगम के दस्ते ने मौके पर जाकर अवैध हिस्से को गिरा दिया. इंदौर नगर निगम के अपर आयुक्त रजनीश कसेरा भी इस कार्रवाई के दौरान मौजूद रहे. नगर निगम की कर्मचारियों के साथ मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस भी मौजूद रही.

Indore: A building belonging to accused Jitu Soni in Indore Honey trap matter, being demolished by Indore Municipal Corporation. #MadhyaPradesh pic.twitter.com/Lh7wVPVPOi

— ANI (@ANI) December 9, 2019

इसके पहले जीतू सोनी के माय होम होटल, बेस्ट वेस्टर्न होटल, ओ2 कैफे और बंगले पर भी नगर निगम और प्रशासन की टीम ने अवैध हिस्सों पर कार्रवाई की थी. बता दें कि जीतू सोनी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.