नई दिल्ली : बॉलीवुड की दुनिया की तीन तिगड़ी मोहित सूरी,मिथुन, और अरिजीत सिंह ने मिलकर काफी वक्त बाद एक गाना इंतेजार बनाया है। जिसे 7 नंवबर को रिलीज कर दिया गया। इस रोमांटिक गाने पर टीवी स्टार गुरमीत चौधरी के साथ सनाया इरानी ने परफोर्म किया है जिसे फैंस काफी पंसद भी कर रहे है। गाने में दोनों की ये रोमांटिक केमिस्टी देखने लायक है।

A Musical Experience Coming Soon on @vyrloriginals #Intezaar
.@mohitsuri @arijitsingh @aseeskaurmusic @sanayairani @guruchoudhary @vinitthakkar pic.twitter.com/nxUeq2Eyzi

— Mithoon (@Mithoon11) November 1, 2019

गुरमीत और सनाया ईरानी दोनों ही टीवी पर पिछले कई सालों से काम कर रहे हैं लेकिन दोनों ने कभी भी एक साथ स्क्रीन शेयर नहीं किया था ये पहली बार है जब दोनों एक नजर आ रहे हैं।

जब मोहित सूरी से गाने के बारे में पूछा गया कि ये इतेजार #Intezaar कैसे बना तो उन्होंने कहा कि आज कल हर चीज ऑनलाइन हो गई है जिसके कारण हमारे इतेजार के आगे भी हैजटैग लग गया है। वहीं उन्होंने आगे कहा कि आशिकी 2 के वक्त मुझे इस गाने के बारे मे पता चला था लेकिन वक्त बीतता गया और पांच साल बाद इस गाने को विर्ल ओरिजिनल के साथ रिलीज किया गया।

Come fall in love with #Intezaar! ❤

Out NOW on VYRL ORIGINALS YouTube Channel – https://t.co/xF5EzdFD6e@Mithoon11 @mohit11481 @TheArijitSingh @AseesKaur @gurruchoudhary @nahkfira @vinitthakkar #SanayaIrani pic.twitter.com/ZVINNNFRPl

— VYRL Originals (@VYRLOriginals) November 7, 2019

आपको बता दें कि सनाया ने इंस्टाग्राम पर इस गाने को शेयर करते हुए लिखा इंतेज़ार के गाने लॉन्च पर अपनी और गुरमीत की एक खूबसूरत तस्वीर साझा की। उसके कैप्शन में लिखा है, "Ab sirf kuch hi pal ka #intezaar। हमारा वीडियो देखें कल दोपहर 12 बजे @vyrloriginals you tube चैनल पर सब्सक्राइब करें, kiya kya।

वहीं गाने में अपनी आवाज देने वाली  असीस कौर ने भी इस इंतेजार के बारे में बताते हुए कहा कि जब मुझे पता चला कि मितुन अपने इस गाने के लिए एक फीमेल आवाज खोज रहे है तो मेरे लिए तो ये सपने की तरह है। मैं सबकुछ छोड़ कर उनसे  से मिलने पहुंची और मेरे लिए अरिजीत सिंह के साथ काम करना ड्रीम प्रोजेक्ट की तरह है। इसलिए  इस गाने में अपनी आवज देकर मैं काफी खश  हूं।