इंडियन प्रीमियर लीग सीजन-12 का 36वां मैच राडस्थान रॉयल्स और मुंबई के बीच खेला जा रहा है. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में होगा. इस मुकाबले में राजस्थान की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है.

राजस्थान की टीम आज के मुकाबले में नए कप्तान के साथ मैदान पर उतर रही है. राजस्थान ने अजिंक्य रहाणे की जगह ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ को कप्तान बनाया है.

सीजन-12 में सिर्फ दो मैच जीतने वाली राजस्थान की टीम इस मैच में कुल तीन बदलाव के साथ मैदान पर उतरी रही है. इस मुकाबले में राजस्थान के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाले जोस बटलर को जगह नहीं दी है. वहीं ईश सोढ़ी और राहुल त्रिपाठी को भी प्लेइंग इेलवन में जगह नहीं मिली है.

इन तीनों खिलाड़ियों की जगह टीम में कप्तानी कर रहे स्टीव स्मिथ, बेन स्टोक्स और रेयान पराग को टीम में शामिल किया गया है. इसके अलावा मुंबई की टीम भी एक बदलाव के साथ मैदान पर उतरेगी.

मुंबई ने जयंत यादव की जगह टीम में मयंक मारकंडे को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है.

टीम :
राजस्थान : स्टीवन स्मिथ (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, संजू सैमसन, बेन स्टोक्स, एश्टन टर्नर, स्टुअर्ट बिन्नी, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनादकट, धवल कुलकर्णी, रेयान पराग.

मुंबई : रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, सूर्यकुमार यादव, बेन कटिंग, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर, मयंक मारकंडे, लसिथ मलिंगा, जसप्रीत बुमराह और केरन पोलार्ड.