नई दिल्ली : विराट कोहली ने कहा है कि वेे अपनी इंडियन प्रीमियर लीग  की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के नए लोगो से काफी खुश हैं. टीम ने शुक्रवार को अपना नया लोगो लांच किया है, जिसमें सोने के रंग का शेर है. लोगो के इर्द-गिर्द लाल रंग का इस्तेमाल हुआ है, जो रॉयल चैलेंजर्स का पारंपरिक रंग है.

विराट कोहली ने ट्वीट किया, ‘लोगो का काम है कहना. आरसीबी का नया लोगो देखकर खुश हूं. यह हमारी बोल्ड छवि और चुनौतीपूर्ण भावना को दर्शाता है.’ कोहली ने आगे लिखा, ‘आईपीएल 2020 का इंतजार करना मुश्किल हो रहा है. नया दशक-नई आरसीबी.’

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (RCB) अपने नए लोगो के साथ आईपीएल (IPL 2020) के आगामी सीजन में उतरेगी, जो 29 मार्च से शुरू हो रहा है. विराट कोहली की कप्तानी वाली बेंगलुरू अभी तक आईपीएल खिताब नहीं जीत सकी है. इस बार नए लोगो के साथ उसकी कोशिश होगी कि वह अपने खिताबी सूखे को खत्म करे.

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने पिछले दिनों बिना किसी को बताए सोशल मीडिया के अकाउंट से अपने लोगो हटा दिए थे. इस पर टीम के कप्तान विराट कोहली से लेकर प्रशंसकों तक ने हैरानी जताई थी. जब यह पता चला कि बेंगलुरू नया लोगो लाने जा रहा है. तब दिल्ली कैपिटल्स ने भी मदद की पेशकश की थी.