बॉलीवुड के स्टार्स अक्सर ट्रोल्स और हैकर्स का निशाना बन जाते हैं. अब एक्ट्रेस कियारा आडवाणी हैकिंग का शिकार हो गई हैं. कियारा का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है. यूं तो कियारा के ट्विटर अकाउंट पर कोई अजीब पोस्ट शेयर नहीं की गई है, लेकिन उनके फॉलोवर्स को कोई उनके एकाउंट्स से अजीब लिंक्स मैसेज कर रहा है.

कियारा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने फैंस को हैकिंग की इस घटना के बारे में खबर दी है. उन्होंने लिखा, 'मेरा ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है. हम इसे ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं. अगर आपको कोई अजीब ट्वीट या मैसेज मिले तो प्लीज उसे नजरअंदाज करें.' कियारा ने आगे लिखा, 'मेरे आकउंट से आपको कोई भी मैसेज आए तो प्लीज उसे क्लिक ना करें. मेरा अकाउंट अभी भी हैक है और वो मैसेज मैंने आपको नहीं किया है.'

ये पहली बार नहीं है कि किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी का सोशल मीडिया अकाउंट हैक हुआ हो. इससे पहले अमिताभ बच्चन, शाहिद कपूर, महेश भट्ट, कृति सेनन संग कई सेलेब्स के साइबर क्राइम का शिकार हो चुके हैं. हालांकि अब देखना ये होगा कि कियारा इस मुश्किल से कितनी जल्दी निपटती हैं.

कियारा की प्रोफेशनल जिंदगी की बात करें तो उन्हें पिछली बार फिल्म कबीर सिंह में देखा गया था. शाहिद कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म में कियारा ने प्रीति का किरदार निभाया था, जिसकी काफी तारीफ और आलोचना हुई थी. इस समय कियारा के पास ऑफर्स की भरमार है. वे अक्षय कुमार के साथ लक्ष्मी बॉम्ब और गुड न्यूज में काम कर रही हैं. इसके अलावा वे कार्तिक आर्यन संग फिल्म भूल भुलैया 2 और सिद्धार्थ मल्होत्रा संग फिल्म शेरशाह में भी काम कर रही हैं. साथ ही कियारा, करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाले शो से डिजिटल प्लेटफार्म पर कदम रखेंगी.