नई दिल्ली : बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सोमवार को अपना बर्थडे मनाया. कोरोना वायरस के चलते फिल्म इंडस्ट्री में कामकाज पूरी तरह से बंद है, ऐसे में कंगना फिलहाल अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रही हैं. यहीं उन्होंने अपने करीबियों के साथ बर्थडे मनाया.

कंगना ने हिमाचल के मनाली में अपने बहुत ही करीबी परिवार वालों के साथ दिखीं. उनकी बहन और उनकी मैनेजर रंगोली चंदेल ने सोशल साइट पर एक इंसाइड वीडियो पोस्ट किया है.

इस वीडियो में कंगना की बहन रंगोली ने संकेत दिया है कि आप बताइए कि लिमिटेड साधन होने के बाद भी केक किसने बेक किया होगा? रंगोली ने कहा कि हम लोग एक साथ पूरी तरह से आइसोलेट हैं. इसलिए हम एक साथ ही हैं.

Some more birthday surprises for Kangana, our Bua ji gifted Kangana Pahadi topi and sharing heartfelt note she wrote for Kangana, it made her cry 😭😭😭❤️Thanks Everyone for making her day so special 🥰 pic.twitter.com/H9dnDN2oq5

— Rangoli Chandel (@Rangoli_A) March 23, 2020

Guess who baked that cake with limited ingredients?
Truly yours ...🤓
P.S we all are staying inside the same house so technically we are all in it ( isolation) together 🥰 pic.twitter.com/kg9llmpHkX

— Rangoli Chandel (@Rangoli_A) March 23, 2020

कंगना को इस साल स्पेशल सरप्राइज अपनी बुआ से मिला है. रंगोली ने अपने पोस्ट में जानकारी दी कि इस बार का बर्थडे सरप्राइज कंगना के लिए हुआ लेकर आईं. बुआ जी ने कंगनी को पहाड़ी टोपी दी. इसे सोशल मीडिया पर रंगोली ने शेयर भी किया है.

कंगनी की बुआ ने बर्थडे गर्ल के लिए एक नोट भी लिखा है, जिसे रंगोली ने शेयर किया है। हाथ से लिखे नोट में बुआ ने कंगनी को 'डियर छोटू' लिखा है. बता दें कि कल कंगना 33 साल की हो गईं.

इससे पहले 23 मार्च होने के कारण कंगना ने शहीद दिवस के मौके पर भगत सिंह को याद किया. उन्होंने भगत सिंह को श्रद्धांजलि देते हुए कैफी आजमी की कविता सुनाई.