नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर का कोरोनो वायरस का दूसरे टेस्ट भी पॉजिटिव आया है. इससे पहले परिजनो के कहने पर कनिका कपूर का दोबारा टेस्ट करवाया गया था, जिसमें वह दोबारा से पॉजिटीव पाई गई थीं. अब तीसरी बार भी उनका टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव ही आया है. बता दें, कनिका कपूर की जब से कोरोना वायरस से ग्रसित होने की खबर सामने आई है, तब से लोगों के बीच हड़कंप मचा हुआ है.

रिपोर्ट्स की मानें तो 15 मार्च को ही कनिका लंदन से लखनऊ आई थीं और एयरपोर्ट पर एयरपोर्ट कर्मियों की मिलीभगत से वॉशरूम में छिप कर निकल भागी थीं. बीते शुक्रवार को लखनऊ में कनिका को कोरोना टेस्ट कराया गया था, जिसमें वह पॉजिटिव पाई गई थीं. वहीं, खबर यह भी है कि कनिका के साथ कल्पना टावर में मौजूद 35 लोग का कोरोना वायरस टेस्ट करवाया गया है. कनिका के साथ कल्पना टावर में 35 में से 11 लोगों का कोरोना वायरस टेस्ट रिजल्ट नेगिटिव आया है.

बहरहाल, अभी 24 लोगों की टेस्ट रिपोर्ट आनी बाकी है. न्यूज एजेंसी आईएएनएस ने एक ट्वीट के जरिएयह जानकारी देते हुआ बताया, 'कल्पना टावर, जहां कनिका कपूर अपने अंकल के साथ 13 मार्च को रुकी थीं. वहां रहने वाले 35 लोगों ने कोरोना वायरस टेस्ट कराया, जिसमें से 11 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. वहीं, 24 लोगों की टेस्ट रिपोर्ट अभी आनी बाकी है.'