नई दिल्ली: मोस्ट अवेटेड कॉमेडी फिल्म 'गुड न्यूज ' का ट्रेलर अभी-अभी रिलीज किया जा चुका है. बीते दिनों बेबी बंप के बीच उलझे बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार  को देखने के बाद से ही लोगों को इस फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था. जहां बीते दिनों दमदार पोस्टर्स ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया वहीं अब यह धमाकेदा ट्रेलर लोगों को जमकर ठहाके मारने पर मजबूर कर रहा है.  

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की जोड़ी वाली इस फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' के ट्रेलर इसलिए भी खास है, क्योंकि इसमें दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) की कॉमिक कैमिस्ट्री भी कुछ कम नहीं दिख रही.

इस ट्रेलर के सामने आने के तकरीबन एक घंटे पहले से ही ट्विटर पर #GoodNewwzTrailer ट्रेंड करने लगा था. वहीं अब इसके सामने आते ही यह सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरु हो चुका है. फिल्म इस साल के अंत में बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही है. वहीं इस फिल्म का Trailer लोगों को अभी से गुदगुदा रहा है.

Celebrate this Christmas with the Batra's & the biggest goof-up! #GoodNewwzTrailer https://t.co/rR0uWHtgns#GoodNewwz #KareenaKapoorKhan @diljitdosanjh @Advani_Kiara @karanjohar @apoorvamehta18 @ShashankKhaitan @raj_a_mehta @NotSoSnob @ZeeStudios_ @DharmaMovies #CapeOfGoodFilms

— Akshay Kumar (@akshaykumar) November 18, 2019

बता दें कि इस फिल्म में अक्षय और करीना ऐसे विवाहित जोड़े की भूमिका में दिखेंगे, जो बच्चे के लिए कोशिश कर रहा है. यह फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है. वहीं राज मेहता बतौर डायरेक्टर इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं. हीरू जौहर, अरुणा भाटिया, करन जौहर, अपूर्वा मेहता और शशांक खेतान ने इसे प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता हैं और धर्मा प्रोडक्शन हाउस और जी स्टूडियो के बैनर तले बनी है, फिल्म 27 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी.