नई दिल्ली: सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' आज सिनेमा घरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म लगातार ही बीते कई दिनों से चर्चा में बनी हुई है. सारा अली खान और कार्तिक आर्यन भी फिल्म का जी जान से प्रमोशन करने में जुटे हैं. वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है. फिल्म पर सैंसर बोर्ड की कैंची चल चुकी है.

बीते दिनों जब मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था, जिसमें कार्तिक और सारा के बीच कुछ इंटिमेट और कुछ किसिंग सीन्स भी नजर आए थे. लोगों ने कार्तिक-सारा की कैमिस्ट्री को काफी पसंद भी किया था. लेकिन अब वह सीन आपको सिनेमाहॉल में नजर नहीं आएंगे. क्योंकि हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम में प्रकाशित खबर के अनुसार कार्तिक और सारा के लव मेकिंग सीन पर सेंसर बोर्ड ने अपनी कैंची चला दी है.

इस फिल्म की रिलीज के ठीक पहले सेंसर बोर्ड ने सिर्फ इसके कुछ सीन्स पर कैंची ही नहीं चलाई बल्कि खबर की मानें तो इस के कई सीन्स को ब्लू करने की बात भी कही है. इस फिल्म के सारे बोल्ड सीन्स को ब्लू करके सिनेमा हॉल में दिखाने के निर्देश दिए गए हैं. वहीं फिल्म को सेंसर बोर्ड द्वारा यू/ए सर्टिफिकेट दे दिया गया है.

इस फिल्म को इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) ने निर्देशित किया है. फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara ali khan) के साथ रणदीप हुड्डा और आरुषि शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.