नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) जैसी महामारी के दौरान दिल्ली में नार्थ ईस्ट की लड़की को कोरोना कहकर उसके मुंह पर थूकने वाले शख्स को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार हुए सिरफिरे का नाम गौरव वोहरा है. इसकी उम्र 40 साल है. इसने रास्ते में जा रही नॉर्थ ईस्ट की एक लड़की पर स्कूटी से जाते समय थूक दिया था.

बता दें कि यह मामला 22 मार्च रात को सामने आया था. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, 22 मार्च को एक महिला ने थाना मुखर्जी नगर में शिकायत की थी कि एक शख्स ने उसके मुंह पर पान की पीक थूकी है. पान की पीक मुंह पर थूकने से पहले आरोपी ने कहा कि "ले, यह कोरोना पीक है." फिर लड़की की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने आईपीसी की धारा 509 के तहत केस दर्ज किया था.

नॉर्थ ईस्ट की लड़की की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके इलाके में मौजूद सीसीटीवी खंगाले और आरोपी की पहचान की. पुलिस को स्कूटी के नंबर की डिटेल से पूरी जानकारी मिल गई. जिससे पता चला कि आरोपी का नाम गौरव वोहरा पुत्र सुरेंद्र किशन वोहरा है, जो मॉडल टाउन थाना क्षेत्र के गुड़ मंडी इलाके में रहता है.

आरोपी की पहचान करने के बाद दिल्ली पुलिस ने छापा मारकर आरोपी को दबोच लिया और उसकी स्कूटी भी जब्त की. आरोपी से पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि उसकी शादी हो चुकी है और वो दो बच्चों का पिता है. आरोपी दिल्ली के ही आनंद पर्वत इलाके में स्थित एक कुकर फैक्ट्री में नौकरी करता है.