मुंबई: पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जल्द ही एक सीरीज लेकर आ रहे हैं, जिसमें वे सेना के पुरस्कृत अधिकारियों की कहानियां सुनाएंगे. स्टूडियोनेक्सट जल्द ही धोनी के सहयोग से सेना के अधिकारियों की कहानी सुनाएंगे. एमएस धोनी खुद आर्मी टेरीटोरियल में पैराशूट रेजिमेंट में लेफ्टीनेंट कर्नल है. वे आईसीसी विश्व कप के बाद से ही टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. वे भारत के लिए आखिरी मैच इस साल जुलाई में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले थे.

इस बारे में बात करते हुए एक सूत्र ने कहा, ‘एमएस धोनी अपने शो में बहादुर परमवीर चक्र और अशोक चक्र पुरस्कार विजेताओं की कहानियां सुनाएंगे. शो में सेना के अधिकारियों की आकर्षक कहानियां और विशेष सामग्री होगी.

एक रिपोर्ट के अनुसार, टीवी सीरीज सैन्य अधिकारियों की निजी कहानियों को बताएगी क्योंकि धोनी अपने शो के माध्यम से देश की सेवा करने वाले वीर जवानों को सुर्खियों में लाना चाहते हैं.

फिलहाल इस सीरीज का स्क्रिप्ट तैयार किया जा रहा है और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू की जाएगी. विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी विश्व कप के बाद से ही भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने इसी महीने की शुरुआत में कहा था कि जनवरी से पहले क्रिकेट में वापसी को लेकर उनसे न पूछा जाए.