होली के दिन रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म केसरी ने 21.50 करोड़ रुपए के साथ खाता खोला. उम्मीद है कि केसरी वीकेंड तक 100 करोड़ के करीब पहुंच जाएगी. लेकिन केसरी को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है. निश्चित ही मेकर्स इस खबर से परेशान होंगे. दरअसल, अक्षय कुमार की केसरी तमिलरॉकर्स पर लीक हो गई है.

केसरी का HD वर्जन तमिलरॉकर्स पर लीक कर दिया गया है. बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही केसरी को पाइरेसी की वजह से नुकसान झेलना पड़ सकता है. दुनियाभर में 4200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई केसरी को पहले दिन टिकट खिड़की पर बंपर ओपनिंग मिली. लेकिन अब सारागढ़ी की लड़ाई पर बेस्ड मूवी के ऑनलाइन लीक होने से थियेटर में जाने वाले दर्शकों की संख्या में कमी आ सकती है.

HQ still photos from #Kesari pic.twitter.com/L64mcok8cz

— Team Akshay (@TeamAkshay) March 17, 2019

पाइरेसी की ये समस्या पर फिल्म इंडस्ट्री की कोशिशों के बावजूद विराम नहीं लग पा रहा है. केसरी से पहले ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी और बदला को भी पाइरेसी का सामना करना पड़ा.

Gratitude for the abundant love for our film #Kesari! 🧡🧡🧡🧡🧡🧡🧡🧡🧡🧡🧡🧡🧡🧡🧡🧡🧡 @SinghAnurag79 @akshaykumar ! pic.twitter.com/eZOefeRsrh

— Karan Johar (@karanjohar) March 22, 2019

अक्षय कुमार की केसरी को क्रिटिक्स ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया है. अनुराग सिंह के निर्देशन में बनी केसरी में अक्षय कुमार के अपोजिट परिणीति चोपड़ा हैं. केसरी में अक्षय कुमार ने हवलदार इशर सिंह का रोल अदा किया है. केसरी 1897 में लड़ी गई उस जंग के बारे में है, जब 21 सिख सैनिकों ने 10 हजार अफगानियों का डटकर मुकाबला किया था.

अब देखना होगा कि पाइरेसी का शिकार होने के बाद केसरी की कमाई में क्या फेरबदल देखने को मिलता है. वैसे केसरी के फाइट सीन्स कमाल के बन पड़े हैं, इसलिए बेहतर होगा अगर दर्शक शानदार वॉर सीक्वेंस का थियेटर में जाकर मजा लें.