नई दिल्ली: तृणमूल कांग्रेस की सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां को लेकर एक खबर सामने आई है. वह अचानक तबियत खराब होने के चलते अस्पताल में भर्ती हैं. नुसरत जहां ने रविवार को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की. जिसके बाद उन्हें कोलकाता के अपोलो ग्लेनईगल्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

Actor and TMC MP Nusrat Jahan is not attending the Parliament session today. She was admitted to Apollo Hospital in West Bengal's Kolkata yesterday due to some respiratory issue. (file pic) pic.twitter.com/zqKlsGypeQ

— ANI (@ANI) November 18, 2019

नुसरत के प्रवक्ता अभिषेक मजूमदार ने टीएमसी सांसद के अस्पताल में भर्ती होने की पुष्टि की. मजूमदार ने कहा कि नुसरत की तबीयत ठीक है और उन्हें सोमवार तक अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है.

वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स में नुसरत जहां की तबीयत बिगड़ने के लिए मेडिसिन ओवरडोज की वजह बताई जा रही है. लेकिन नुसरत के परिवार और उनकी टीम  ने इन खबरों का खंडन किया है.

बता दें कि पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से टीएमसी सांसद नुसरत जहां पॉलिटिक्स और फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वह अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. रविवार 17 नवंबर को अपने पति निखिल जैन के जन्म दिन के मौके पर भी नुसरत जहां ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी.