Apple ने जब फर्स्ट जेनेरेशन AirPods लॉन्च किए थे तो इसका जमकर मजाक उड़ाया गया. मीम बनाए गए. लेकिन धीरे धीरे AirPods ने रफ्तार पकड़ी और अब ये काफी पॉपुलर हो चुका है. अब Apple AirPods जैसे वायरलेस इयरफोन्स लाने की होड़ सी लगी है.

Realme ने अपना वायरलेस इयरबड्स उतारने का फैसला किया है और जल्द ही इसे लॉन्च किया जाएगा. ये वायरलेस इयरबड्स देखने में Apple AirPods जैसे ही लगते हैं.

अब खबर ये है कि चीनी स्मार्टफोन मेकर OnePlus भी Apple AirPods जैसे वायरलेस इयरबड्स लाने की तैयारी कर रही है. इससे पहले भी वन प्लस ने ब्लूटूथ इयरफोन्स लॉन्च किए हैं जो Bullet EarPhones सीरीज के नाम से बिकते हैं. OnePlus का लेटेस्ट Bullet Wireless 2 है.

टिप्स्टर Max J के मुताबिक OnePlus पहली बार ट्रू वायरलेस इयरबड्स पर काम कर रही है. फिलहाल ये साफ नहीं है कि OnePlus का ट्रू वायलेस इयरबड्स दिखने में कैसे होंगे. क्या ये भी Apple AirPods की तरह दिखेंगे या फिर ये अलग डिजाइन वाले होंगे.

मुमकिन है OnePlus के ट्रू वायरलेस इयरबड्स देखने में Bullet Wireless 2 की तरह ही लगेंगे, लेकिन इसमें वायर नहीं होगा. आने वाले कुछ समय में वन प्लस के ट्रू वायरलेस इयरबड्स से जुड़ी और भी रिपोर्ट्स आ सकती हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus 8 Lite अगले साल की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है जो सस्ता वेरिएंट होगा. इस स्मार्टफोन के साथ ही वन प्लस इयरबड्स लॉन्च किए जा सकते हैं.

वन प्लस ही नहीं, बल्कि रिपोर्ट के मुताबिक ओपो भी ट्रू वायरलेस इयरबड्स लॉन्च करने की तैयारी में है. गौरतलब है कि Oppo, Realme और OnePlus ये तीनों कंपनी BBK Electronics  के तहत आती हैं.