मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी के एक्सिडेंट मामले में पुलिस एक बार फिर उनके ड्राइवर से पूछताछ कर सकती है. बीते दिनों शबाना आजमी के एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गईं थी, जिसमें उनके ड्राइवर पर रैश ड्राइविंग का आरोप लगा था.

इस मामले में पुलिस ने कहा है कि वह समय पर आरोप पत्र दायर करेगी और अगर जरूरत पड़ी तो अभिनेत्री के ड्राइवर से दोबारा पूछताछ की जाएगी. मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर शनिवार को पिछले सप्ताह 69 वर्षीय आजमी की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. उनके ड्राइवर कमलेश कामत पर तेजी और लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज किया गया है. दुर्घटनाग्रस्त क्षेत्र में संबंधित पुलिस ने चालक का बयान पहले ही दर्ज कर लिया है.

खालापुर पुलिस थाने के प्रभारी विश्वजीत कैनगड़ ने बताया, ‘‘ दुर्घटना के एक दिन बाद हमने अभिनेत्री के चालक कमलेश कामत का बयान दर्ज कर लिया लेकिन उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है. अगर जरूरत पड़ी तो चालक को फिर से पुलिस थाने बुलाया जाएगा.’’

रिपोर्ट्स के मुताबिक शबाना का कोकीलाबेन अंबानी अस्पताल में इलाज चल रहा है.. दुर्घटना के बाद शबाना आजमी को फौरन रायगढ़ जिले स्थित पनवेल के एमजीएम अस्पताल में दाखिल कराया गया था और तमाम तरह के टेस्ट के बाद उन्हें कुछ ही घंटों के भीतर वहां से शिफ्ट कर अंधेरी स्थित कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी भर्ती कराया गया था.

सूत्र के मुताबिक, एमआरआई, सीटी स्कैन, अल्ट्रासाउंड और तमाम तरह की जांच में उन्हें ज्यादा गंभीर चोटें नहीं लगने की बातें सामने आईं थीं. हादसे में शबाना आजमी को चेहरे और सिर पर गहरी चोटें आईं हैं, लेकिन उनकी हालत में सुधार हो रहा है और उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में आईसीयू में रखा गया है.