नईदिल्ली: कोरोना संकट के बीच पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को लेकर आज कांग्रेस पार्टी विरोध प्रदर्शन कर रही है. सोमवार को दिल्ली कांग्रेस के कार्यकर्ता जब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल अनिल बैजल के घर के बाहर प्रदर्शन करने जा रहे थे, तो दिल्ली पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया.

पेट्रोल और डीजल के दामों में बेतहाशा वृद्धि के विरोध में प्रदर्शन कर रहे दिल्ली कांग्रेस उपाध्यक्ष श्री @duttabhishek @ShivaniChopra_ को दिल्ली पुलिस द्वारा डिटेन कर लिया गया है।
तानाशाही सरकार इस तरह से हमारी आवाज़ नही दबा सकती, हम अपनी आवाज़ उठाते रहेंगे#SpeakUpAgainstFuelHike pic.twitter.com/MLGrlR4eS1

— Delhi Congress (@INCDelhi) June 29, 2020

आपको बता दें कि आज कांग्रेस पार्टी पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ देशभर में प्रदर्शन कर रही है. इस बीच जिला के प्रमुखों को ज्ञापन सौंपने की भी बात कही है. देश के अलग-अलग हिस्सों में कांग्रेस का प्रदर्शन जारी है, कर्नाटक में कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार साइकिल पर विरोध करने निकले.

Delhi: Members of Delhi Pradesh Congress Committee detained by police while protesting near IP College against continuous hike in fuel prices. pic.twitter.com/2vLhaJruwo

— ANI (@ANI) June 29, 2020

इसी के तहत सोमवार को कांग्रेस कार्यकर्ता मुख्यमंत्री आवास के बाहर धरना करने पहुंचे थे. बता दें कि दिल्ली में इस वक्त डीजल और पेट्रोल की कीमतें सबसे ऊंचाई पर हैं.

सोमवार को भी दिल्ली में पेट्रोल और डीजल के दाम में बढ़ोतरी हुई है. दिल्ली में 5 पैसा पेट्रोल बढ़कर 80.43 रुपये और 13 पैसों की बढ़त के साथ डीज़ल 80.53 रुपये हो गया है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी सोमवार को एक कैंपेन की शुरुआत की, जिसके तहत सोशल मीडिया पर कांग्रेस पार्टी इस मसले को उठा रही है. राहुल गांधी ने एक वीडियो साझा करते हुए ट्वीट कर लिखा कि आइये #SpeakUpAgainstFuelHike Campaign से जुड़ें.