बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जबसे हॉलीवुड फिल्मों में शामिल हुई हैं तबसे उनकी पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ है. प्रियंका चोपड़ा प्रोफेशनल लाइफ के साथ- साथ पर्सनल लाइफ भी एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 50 मिलियन के पार पहुंच गई हैं. अपने आप में ये एक बड़ी बात है.  

प्रियंका ने एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी साझा की है. उन्होंने लिखा- मेरे सपोर्ट करने के लिए आप सभी का शुक्रिया.  हम लोग साथ-साथ काफी दूर तक आ गए हैं और हमें अभी भगवान की मेहरबानी से और मीलों दूर जाना है. आप सभी को ढेर सारा प्यार. इसी के साथ प्रियंका ने लोगों से ये आगाह भी किया कि वे सामाजिक कार्यों में उनका साथ दें.

एक्ट्रेस ने वीडियो का टाइटल रैंडम एक्ट्स ऑफ काइंडनेस रखा. उन्होंने इसके साथ कहा- देरी के लिए माफी चाहती हूं. मैं ट्रेवल कर रही हूं और दिली तौर पर काफी भरी हुई हूं. आप सभी 50 मिलियन लोगों को इतने सारे प्यार और सपोर्ट के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं. 50 मिलियन सिर्फ फॉलोअर्स के बारे में नहीं है बलकी ये एक प्रभाव के बारे में है. मैं तो इसे ऐसे ही देखता हूं. इन सब चीजों में यूं तो पड़ना बहुत आसान है पर मैं ये सोच रही थी कि आखिर मैं क्या कहना चाह रही हूं. मैं इस प्रभाव का इस्तेमाल कैसे करूं. फिर मेरे खयाल में आया कि हमें मिल कर दयाभाव फैलाना चाहिए. जितना भी हमसे हो सके हम उतनी फैलाएं. तो आप हमारे साथ #KindnessWithPCJ चैलेंज से जुड़ें.

स्काई इज पिंक
बता दें कि प्रियंका ने फिल्म स्काई इज पिंक से बॉलीवुड कमबैक किया. फिल्म को लोगों द्वारा पसंद तो किया गया मगर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा धमाल नहीं मचा सकी.